Friday, April 27, 2012

तेरे लिए जानम


Best ever love song, I have heard…

फिल्म: सुहाग (१९९४)
गायक: एस. पी. बालसुब्रमण्यम, के. एस. चित्रा
गीत: समीर
संगीत: आनंद-मिलिंद
कलाकार: अक्षय कुमार, अजय देवगण, करिष्मा कपूर, नगमा

ये मेरी सांसे, ये मेरा जीवन,
बिन तेरे जीना भी क्या...
तेरे लिए जानम, तेरे लिए

होगी कोई ना, ऐसी दीवानी,
तुझ से जूडी है, मेरी कहानी,
तेरी वफा के, आगे मैं हारा,
आंखों में तेरा, चेहरा उतारा,
साथ जीना है, तेरे साथ मरना है,
हर घडी सनम, बस प्यार करना है,
मैं तो दीवाना हुआ...
   तेरे लिए जानम, तेरे लिए
   ये मेरी सांसे, ये मेरा जीवन,
   बिन तेरे जीना भी क्या...
   तेरे लिए जानम, तेरे लिए

झूठी नहीं थी, मेरी मुहब्बत,
मैंने तो की थी, तुझ से शरारत,
मैंने किया हैं, तुझपे भरोसा,
दूंगा कभी ना, मैं तुझ को धोका,
जो कहा ना था, वो आज कहना है,
बिन तेरे अब तो, मुझ को ना रहना है,
दिल मेरा मांगे दुआ...
   तेरे लिए जानम, तेरे लिए
   ये मेरी सांसे, ये मेरा जीवन,
   बिन तेरे जीना भी क्या...
   तेरे लिए जानम, तेरे लिए...

1 comment: